महराजगंज: भाजपा कार्यकर्ता और गठबंधन समर्थक प्रधान के बीच हाथापाई, मौके पर पहुंची पुलिस

डीएन ब्यूरो

जिले के नौतनवां ब्‍लॉक परिसर में भाजपा कार्यकर्ता और गठबंधन समर्थक प्रधान के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई होने लगी। जिससे परिसर में हड़कंप मच गया। मामला बढ़ते देख आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का प्रयास किया साथ ही पुलिस को भी जानकारी दे दी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नौतनवा (महराजगंज): जिले के नौतनवा ब्लाक परिसर में गठबंधन समर्थक ग्राम प्रधान और भाजपा कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई। मामला बढ़ते-बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गया। जिससे अचानक ही दहशत का माहौल बन गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया। अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी, जिम्‍मेदार मौन

नौतनवा ब्लाक परिसर में बीते दिन शाम को एपीओ के कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ता और गठबंधन समर्थक ग्राम प्रधान बैठे हुए थे। दोनों में अपने अपने दलों की बात को लेकर हो रही बातचीत कहासुनी में बदल गई। मामला यहीं नहीं रुका दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। हाथापाई होते देख ब्लॉक परिसर में कर्मचारियों और उपस्थित लोग दहशत में आ गए।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी में जहरीली शराब से 10 की मौत, ठोस कार्रवाई के बजाय लीपापोती में जुटी सरकार

ब्लाक परिसर में विवाद बढ़ते देख किसी ने घटना की जानकारी नौतनवा थाने की पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार