Bihar: खाना देने गई बच्ची के साथ मौलाना ने किया घिनौना काम, न्याय मांगने पर पंचायत ने कही शर्मनाक बात

डीएन ब्यूरो

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक मासूम के साथ दिल को हिला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ कई दिनों से लगातार घिनौना काम हो रहा था। जब पंचायत में लड़की न्याय मांगने गई तो पंचायत के फैसले ने सबको हिला कर रख दिया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुरः एक नाबालिग के साथ मौलाना सहित दो लोग लगातार दो महीने तक दुष्‍कर्म करते रहे। जिसके बाद लड़की गर्भवती हो गई। मामले का खुलासा होने के बाद जब नाबालिग और उसका परिवार न्याय के लिए पंचायत के पास पहुंचा तो पंचायत का फैसला सुन हर कोई हैरान रह गया। 

यह भी पढ़ें: बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री तत्पर 

मामला मुजफ्फरपुर के कटरा का है। जहां एक 15 साल की लड़की के साथ गांव के ही मौलाना और एक युवक ने डरा-धमका कर उसका दुष्कर्म किया है। लड़की एक दिन मौलाना को खाना देने गई थी, जहां उसे बेहोश करके मौलाना ने उसका रेप किया। आरोपित मौलाना मकबूल सीतामढ़ी का मूल निवासी है। दो महीने बाद लड़की अपने नानी के यहां चली गई थी, वहां से लौटने के बाद पता चला की लड़की गर्भवती है। जब उससे पूछा गया तो उसने मौलाना और आरोपित व्यक्ति की सारी करतूत बताई। 

यह भी पढ़ें: कुछ इस तरीके से लड़की को प्रपोज करने वाला था लड़का, तभी हुआ ऐसा कि अरमान रह गए अधूरे

जिसके बाद लड़की और उसका परिवार न्याय के लिए पंचायत के पास गए। पर वहां पंचायत ने लड़की को ही दोषी करार दे दिया। हद तो तब हो गई जब पंचायत ने नवजात बच्चे को मां से अलग कर 20 हजार रुपये में बेच देने का फैसला किया।

मामले की शिकायत महिला थाने में की गई है। इस मामले की जांच के लिए विशेष पुलिस टीम गठित की गई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता ने नवजात और आरोपितों के डीएनए टेस्ट (DNA Test) की मांग भी की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार