महराजगंजः जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि के ऊपर चली गोली कांड में 6 के ख़िलाफ़ दर्ज हुआ मुक़दमा

डीएन ब्यूरो

बीती देर रात महराजगंज के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेंद्र यादव पर चली गोली कांड में पीड़ित की मां और पत्नी की तहरीर दी है। जिसके आधार पर आधा दर्जन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर के आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः दशहरे के दिन जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेन्द्र यादव को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया था। वहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई गई थी। इस गोली कांड के बाद पीड़ित की मां और पत्नी की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 
यह भी पढ़ें: जादूगर ने आंख पर पट्टी बांधकर किया ये अद्भुत काम, देख थमी सबकी सांसे

बीती देर रात जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि जितेंद्र यादव पर चली गोली कांड में पीड़ित की मां और पत्नी की तहरीर पर आधादर्जन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर के आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। जितेंद्र यादव को देर रात गोरखपुर से लखनऊ पीजीआई में स्थित गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया था।  


यह भी पढ़ें: बंद दुकान का ताला तोड़ घुसे चोर, उड़ाया लाखों का सामान

पुरानी फोटो

मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि तहरीर में जिन लोगों का नाम दिया गया है। उनके ऊपर मुकदमा अपराध संख्या 220 के तहत धारा 147,307 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक रामवृक्ष पुत्र सिद्धू, महावीर पुत्र रामप्रसाद, दीनानाथ पुत्र त्रिलोकी, राममिलन पुत्र मोलहु, अमरनाथ पुत्र रामकेवल, अमरजीत पुत्र रामकेवल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें: आभूषणों पर हाथ साफ करने वाला चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे


पुरंदरपुर थाने के हरैया बरगदवा गांव में मंदिर के पास चुनावी रंजिश को लेकर जितेंद्र यादव के ऊपर हथियार बन्द बदमाशो ने कुल 4 राउंड फायर झोकते हुए भाग खड़े हुए। हालांकि मौके से एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …