कन्नौज में ट्रक से टक्कर के बाद बस में लगी भीषण आग, कई लोग जिंदा जले

डीएन ब्यूरो

शुक्रवार रात 8 बजे के करीब कन्नौज के छिबरामऊ के पास जीटी रोड पर ट्रक से टक्कर के बाद जयपुर जा रही स्लीपर बस में ट्रक से जोरदार टक्कर के बाद आग लग गई। हादसे में कई लोगों के मरने की आशंका है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर....


कन्नौजः कन्नौज के छिबरामऊ स्थित जीटी रोड पर एक निजी बस की ट्रक से टक्कर के बाद ट्रक के साथ ही बस में आग लग गई। जिसमें कई लोग जिन्दा जल कर मर गए हैं। आग इतनी जल्दी फैली की सभी को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। करीब 20-25 लोग ही खिड़कियों से बाहर निकल पायें। जिनमें से आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज समेत 100 शैया के नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल

घटना की जानकारी पर मंडलायुक्त कानपुर, कन्नौज के डीएम, एसपी समेत दूसरा प्रशासनिक अमला पहुंचा है। बस में लगी आग इतनी विकराल थी की आग लगने के बाद बस धूं-धूंकर जलने लगी। एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी जब आग नहीं बुझा सकी तो दूसरी गाड़ी मंगाई गई। यूपी सरकार ने मृतकों को 2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की सहायता राशि का ऐलान किया है।साथ ही घटना के कारणों की भी जांच हो रही है।

हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद है और जीटी रोड पर यातायात पूरी तरह बाधित है। जाम में दर्जनों वाहन फंसे हुए हैं, वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। देर रात तक आग नहीं बुझाई जा सकी थी। बस में कितने यात्री आग की चपेट में आकर मरे हैं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल स्लीपर कोच बस फर्रुखाबाद से छिबरामऊ होते हुए जयपुर जा रही थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार