Bihar: छठ के दौरान 15 लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

बिहार के विभिन्न जिलों में छठ पूजा के दौरान आज अलग-अलग दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गयें।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

पटना: बिहार के विभिन्न जिलों में छठ पूजा के दौरान आज अलग-अलग दुर्घटनाओं में 15 लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गयें। समस्तीपुर से प्राप्त समचार के अनुसार जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के बरगांव गांव में एक मंदिर की दीवार गिर जाने से दो महिला छठव्रती समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Bihar- भीड़ के सामने गिड़गिड़ाती रही नाबालिग लड़की, फिर भी समाज के ठेकेदारों ने जबरन भरवा दी मांग
रोसड़ा के अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने बताया कि बड़गांव गांव स्थित एक मंदिर के किनारे तालाब में छठव्रती पूजा कर रहे थे तभी मंदिर की दीवार अचानक गिर गयी। इस दुर्घटना में दो महिला छठव्रती की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये। घायलों को हसनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान एक अन्य की भी मौत हो गयी। मृतकों की पहचान बड़गांव गांव निवासी लीला देवी (61) बुच्ची देवी (60) और कोकई यादव (55) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः मामूली सी बात को लेकर मेडिकल छात्रों और स्थानीय लोगों में मारपीट, दर्जन भर लोग घायल
वहीं, जिले के घटहो पुलिस आउट पोस्ट थाना क्षेत्र के खजुरी गांव स्थित तालाब में सुबह स्नान करने के दौरान 35 वर्षीय संतोष सिंह की डूबकर मौत हो गयी। जिले के रोसड़ा थाना के भीरहा गांव के एक पोखर मे संजी पासवान(15) की भी स्नान करने के क्रम मे डूबकर मौत हो गई। इसी तरह जिले के मोहनपुर पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के सरारी घाट पर गंगा नदी में डूबकर 16 वर्षीय अभिनंदन कुमार की भी मौत हो गयी। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार