गांधी संदेश यात्रा में बोले राहुल गांधी- पीएम मोदी देश तोड़ने के लिये कहते है

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र के वर्धा में गांधी संदेश यात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर जोरदार हमला किया और पीएम होते हुए उन पर अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

गांधी संदेश यात्रा को संबोधित करते राहुल गांधी
गांधी संदेश यात्रा को संबोधित करते राहुल गांधी

वर्धा (महाराष्ट्र): महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी संदेश यात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर एक बार जोरदार हमला किया। राहुल ने कहा कि महात्मा गांधी ने कहा था कि देश को जोड़ना है लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोदी लाल किले से कहते हैं कि देश को तोड़ना है। राहुल ने कहा कि पीएम कहते है मोदी के आने से पहले देश के लिये किसी ने कुछ नहीं किया, वह देश की जनता को गुमराह करते है और ऐसा कहकर देश के लिये शहीद हुए महान लोगों का भी अपमान करते है।

अनिल अंबानी पर 40 हजार करोड़ का कर्ज

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर फिर एक बार हमला करते हुए कहा कि इस डील के जरिये सरकार ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया है। राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी पर सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का 40 हजार करोड़ रूपये का बकाया है। पीएम मोदी ने अनिल अंबानी पर खास मेहरबानी दिखाते हुए 30 हजार करोड़ की राफेल डील दिलाई।  

दस दिन पहले बनाई गयी कंपनी   

राहुल ने दावा किया कि राफेल डील के लिये मोदी बतौर पीएम को डेलिगेशन में अनिल अंबानी को अपने साथ लेकर गये। अनिल अंबानी को सरकार ने किस तरह फायदा पहुंचाया, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अनिल अंबानी की जिस कंपनी को राफेल का ठेका दिया गया, उस कंपनी की स्थापना ठेके से महज 10 दिन पहले की गयी थी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …