आस्ट्रेलिया से अभ्यास में युवा पृथ्वी के बाद कप्तान विराट ने की गेंदबाजों की धुनाई..

डीएन ब्यूरो

युवा ओपनर पृथ्वी शॉ, और कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों ने अभ्यास मैच के दूसरे दिन गुरूवार को मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुये गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

अभ्यास  मैच
अभ्यास मैच

सिडनी: युवा ओपनर पृथ्वी शॉ, और कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय टीम के बल्लेबाज़ों ने अभ्यास मैच के दूसरे दिन गुरूवार को मिले मौके का पूरा फायदा उठाते हुये क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ जमकर बल्लेबाज़ी की और पहली पारी में 358 रन बनाये।

यह भी पढ़ें: इस वजह से एक भी गेंद बिना फेंके रद्द हुआ अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल

आस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही चार टेस्टों की सीरीज़ से पूर्व भारत सीए एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रहा है लेकिन मैच का पहला दिन बारिश के कारण पूरी तरह बर्बाद हो गया था। 

सुबह मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया और भारतीय बल्लेबाज़ों ने इसका पूरा फायदा उठाया और 92 ओवर के खेल में टीम 358 पर अॉल आउट हो गयी जिसमें पांच अर्धशतक बने। 

यह भी पढ़ें: आखिर कोच क्यों करना चाहते हैं मिताली राज का करियर बर्बाद..?

ओपनर पृथ्वी ने धमाकेदार शुरूआत करते हुये 66 रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली। टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा ने 54 रन, कप्तान विराट ने 64 रन, अजिंक्या रहाणे ने 56 रन और हनुमा विहारी ने 53 रन की पारियां खेलीं जबकि रोहित शर्मा ने 40 रन बनाये। बल्लेबाज़ रिषभ पंत 11 रन पर नाबाद रहे। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार