यूपी में पुलिस का काला-कारनामा, खिला रही है जुआ.. वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में पुलिस के द्वारा सटोरियों पर लगाम लगाने के बजाय पुलिस खुद सट्टा खेला रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..


मेरठ: अपने कारनामो के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली मेरठ पुलिस का एक और कृत्य उजागर हुआ है, इस बार मामला सट्टा माफियाओं से जुड़ा हुआ है। मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक मकान में धड़ल्ले से सट्टा की पर्चियां चल रही हैं। अहम बात यह है कि पुलिस मकान के बाहर बैठी हुई है, मानो बाहर पहरा दे रही हो, वीडियो में दो पुलिसकर्मी बड़े इत्मीनान से बैठे हैं जबकि उनके पीछे ही बने एक मकान में सट्टा किंग सट्टा की सामग्री एकत्र करता दिख रहा।

यह भी पढ़ें: मेरठ: शामपुर गांव की सड़क बनी तालाब, प्रशासन की अनदेखी से लोगों में भारी आक्रोश 

मामले की जानकारी देते एसपी सिटी रणविजय सिंह

वीडियो मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन कॉलोनी का बताया जा रहा है, जबकि वहां से महज सौ कदम की दूरी पर पुलिस चौकी है, वीडियो को देखकर यह स्पष्ट हो जाता है कि पुलिस के संरक्षण में सट्टा बाजार फल फूल रहा है।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत महिला अधिवक्ता ने सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा.. पुलिस ने लिया हिरासत में 

वहीं मामला उजागर होने के बाद आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया है, एसपी सिटी ने कहा कि वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है औऱ मामले की जांच सीओ को सौंप दी गई है। यह भी कहा है कि वीडियो में दिख रहे सिपाहियों की पहचान करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …