मेरठ: शामपुर गांव की सड़क बनी तालाब, प्रशासन की अनदेखी से लोगों में भारी आक्रोश

डीएन ब्यूरो

मेरठ के शामपुर गांव के सड़क की हालत काफी बदहाल है। यहां की सड़के तलाब बन जाती है जिसकी वजह से लोगों का घर से निकलना दुर्भर हो जाता है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में देखे क्या है पूरा मामला...


 मेरठ: मेरठ के शामपुर गांव के सड़क की हालत काफी बदहाल है। शामपुर की बदहाली आज भी इस कदर है कि गांव वालों को निकलना तक मुश्किल हो गया है। गांव की सड़कों पर घुटनों तक पानी भर हुआ है।

 

शामपुर गांव में अगर बरसात आती है यहां के लोगों के लिए आफत बन जाती है। इस बारे में ग्रामीणों का कहना है कि जब भी उन लोगों ने इस बारे में अधिकारी से बात। अधिकारी के आदेश के बाद निम्म स्तर के अधिकारी इसे अनसुना कर देते हैं जिसकी सजा यहां के लोगों को भुगतनी पड़ रही है। 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वजह से कई लोग गंभीर बीमारी का शिकार हो रहे हैं और उनकी मृत्यु हो जाती है। हालात इतने खराब है कि बच्चे स्कूल भी नहीं जा पाते हैं। गुस्साये लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द जल निकासी की समस्या को दूर किया जाये नहीं तो वे लोग यहां की जमीन शासन को दे देंगे, और लोगों की मांग है कि इसके बदले में उन्हें कहीं और जमीन दे दिया जाये,जिससे कि उन्हें इस समस्या से छुटकारा मिल जायेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार