DN Exclusive: लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, एसडीएम ने किया निलंबित

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले के निचलौल तहसील में तैनात एक लेखपाल का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डाइनामाइट न्यूज़ पर देखिए ये एक्सक्लूसिव वीडियो


महराजगंज: जिले के निचलौल तहसील में तैनात एक लेखपाल का खसरा देने के नाम पर रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वायरल इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने लेखपाल को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच तहसीलदार रवि कुमार सिंह को सौंपी थी। लेखपाल के वायरल वीडियो की चर्चा इलाके में जोरों से चल रहे है।

निचलौल तहसील में तैनात लेखपाल रामानंद चौधरी का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं वायरल विडियो के बारे में संज्ञान लेते हुए एसडीएम रामसजीवन मौर्य ने आरोपित लेखपाल को निलंबित कर दिया है। जिसकी चर्चा जोरों पर चल रही है। एसडीएम ने बताया जाता है कि लेखपाल रामानंद चौधरी निचलौल क्षेत्र के कोहड़वल टोला सिसवाडीह निवासी नागेंद्र यादव को खसरा देने के नाम पर बीते 24 सितंबर को पैसा लिए थे।

निचलौल तहसील

एक विडियो 11 अक्टूबर को वायरल हुआ था। रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच नायब तहसीलदार रवि कुमार सिंह को सौंपी गयी। और जांच में नायब तहसीलदार ने शिकायत और वीडियो सही पाया। आरोपित लेखपाल रामानंद चौधरी को तत्काल प्रभाव से निलबिंत कर दिया गया।








संबंधित समाचार