यूपीः बीच सड़क पर धूं-धूं कर कार में लगी आग.. 4 लोगों को जिंदा जलते देख लोगों के खड़े हुये रोंगटे

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना से लोगों के होश उड़ गये हैं। यहां बीच सड़क पर एक कार में आग लगने से कार के अंदर बैठे एक परिवार के 4 लोग जिंदा जल गये। जिस किसी ने भी यह देखा उसके रोंगटे खड़े हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

बीच सड़क पर धूं-धूं कर जलती कार (फाइल फोटो)
बीच सड़क पर धूं-धूं कर जलती कार (फाइल फोटो)

हाथरसः उत्तर प्रदेश के सिंकदराराऊ थाना क्षेत्र में शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के लिए शादी में जाना तब दुश्वार हो गया जब यह परिवार पोरा जिरौली मार्ग पर शादी से लौट रहा था तभी अचानक कार में आग लग गई और देखते ही देखते चार लोगों की कार के अंदर जिंदा जलकर मौत हो गई।  

यह भी पढ़ेंः तो छत्तीसगढ़ में ये बनने जा रहे हैं CM..राहुल गांधी लगाएंगे इस नाम पर मुहर

 

चलती कार में लगी आग (सांकेतिक तस्वीर)

 

जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से आग में झुलस गये जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, अस्पताल में ये लोग जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक एक परिवार शुक्रवार रात साढ़े बारह बजे के करीब विवाह समारोह में भाग लेकर वापस घर लौट रहा था।       

यह भी पढ़ेंः साइना नेहवाल ने फैंस को चौंकाया.. पारुपल्ली कश्यप से की शादी, टि्वटर पर पोस्ट की फोटो 

 

चलती कार में जलकर 4 चार लोगों की मौत

 

यह भी पढ़ेंः UP: टूटी रेल पटरी से गुजरी यशवंतपुर-गोरखपुर एक्सप्रेस.. रेल कर्मियों के फुले हाथ-पांव

तभी पोरा जिरौली मार्ग पर पेट्रोल पम्प के पास अचानक कार में आग लग गई जब परिवार के सदस्यों ने कार से बाहर निकलने की कोशिश की तो कार अचानक बंद हो गई देखते ही देखते कार सड़क पर झटका लगते ही पलट गई और इसमें सवा मोहित (24), प्रतीक्षा(19), शशिबाला(55) और मुस्कान(1) की मौत हो गई। पुलिस ने हालांकि आग को बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन तब तक सभी इसकी चपेट में बुरी तरह आ गये थे।   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …