आखिर क्यों समय पर सिपाही भर्ती परीक्षा कराने से TCS ने खड़े किए हाथ?

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश सिपाही भर्ती की 49,568 पदों पर होने वाली परीक्षा की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को गहरा झटका लगा है। परीक्षा कराने वाली एजेंसी टीसीएस ने परीक्षा को 15 दिन और टालने का अनुरोध किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा में लगेगा समय
उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा में लगेगा समय

लखनऊः उत्तर सिपाही भर्ती की 49,568 पदों के लिए के लिए 4 से 5 जनवारी को  होने वाली परीक्षा की तारीख अब आगे बढ़ गई है। यह परीक्षा अब 19 से 20 जनवरी को हो सकती है। परीक्षा कराने वाली एजेंसी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड को परिचालन संबंधी समस्याओं का हवाला देकर परीक्षा को 15 दिन और टालने का अनुरोध किया था।  जिसे प्रोन्नति बोर्ड ने स्वीकार किया और अब परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।   

यह भी पढ़ेंः डॉक्टरों के लिए खुशखबरी.. अब 62 की जगह 70 साल पर होगी सेवानिवृत्ति      

 

अभ्यर्थियों को झटका

 

परीक्षा को लेकर भर्ती बोर्ड के चेयरमैन जीपी शर्मा ने प्रमुख सचिव, गृह को पत्र भेजकर भर्ती के लिए निर्धारित की जा रही तारीखों के बारे में सूचित कर दिया है। वहीं कुंभ के चलते भी अनिश्चिचतता बनी हुई है। चेयरमैन जीपी शर्मा ने हालांकि यह भी तय किया है कि अभी भर्ती के लिए प्रस्तावित तारीख भी निश्चित नहीं है।   

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का CM तय..राहुल गांधी ने सचिन नहीं अशोक गहलोत को सौंपी कमान    

 

लिखित परीक्षा की बढ़ी अवधि

 

यह भी पढ़ेंः बैंक विलय के विरोध में 26 दिसंबर को कर्मचारियों की हड़ताल.. ग्राहकों को झेलनी पड़ेगी परेशानी

प्रयागराज में होने वाले कुंभ के भव्य आयोजन और दूसरी चीजों को ध्यान में रखकर इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। जीपी शर्मा का कहना है कि दो पालियों में भर्ती आयोजित की जाएगी। एक सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी पाली शाम 3 बजे से 5 बजे के बीच आयोजित होगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …