गोरखपुरः सड़क जाम कर रहे छात्रों पर फूटा पुलिस का गुस्सा..दे दनादन भांजी लाठियां

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर- देवरिया रोड पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को न सिर्फ पुलिस ने बुरी तरह दनादन लाठियों से पीटा बल्कि कई छात्रों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किसलिए पुलिस ने छात्रों को बेरहमी से पीटा

छात्रों पर पुलिस ने भांजी लाठियां

गोरखपुरः बाबा राघवदास पीजी कॉलेज के नाम दर्ज 11.258 हेक्टेयर जमीन को निरस्त किये जाने पर प्राचार्य की तरफ से कृषि विषयों की मान्यता खतरे में पड़ने की आशंका को देखते हुये देवरियां सड़क पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर वीरवार को पुलिस का गुस्सा फूट पड़ा।

मामले को लेकर जब गोरखपुर-देवरिया रोड पर छात्रसघ अध्यक्ष जयसिंह यादव, महामंत्री रविशंकर त्रिपाठी, उपाध्यक्ष श्रवण गुप्ता व उनके साथ अन्य छात्र भारी तादाद में कॉलेज के सामने जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे इससे यहां पर जाम लग गया।     

यह भी पढ़ेंः BHU में गर्माया माहौल.. धरने पर बैठे नर्सिंग छात्र-छात्राओं से चीफ प्रॉक्टर ने की मारपीट

 

प्रदर्शन के बीच प्रशासन से बातचीत करते छात्र

 

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी वापस लेंगे तेज प्रताप यादव !

जब पुलिस को इसका पता चला तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले छात्र नेताओं को समझाने का प्रयास किया जब वह नहीं माने तो उन्होंने छात्रों को लाठियों से खदेड़ना शुरू कर दिया। एसडीएम प्रशासन राकेश कुमार पटेल, एसडीएम सदर रामकेश यादव, एएसडीएम डॉ. संजीव  कुमार यादव, सीओ वरुण मिश्र मय पुलिस फोर्स ने छात्रों को सड़क से दौड़ा-दौड़ाकर कर पीटकर भगाया।  

यह भी पढ़ेंः CBI विवाद: आलोक वर्मा के वकील की सुप्रीम कोर्ट में दलील, छुट्टी पर भेजे जाने को बताया गलत

छात्र भूमि को महाविद्यालय के नाम वापस करने की मांग करते रहे और पुलिस उन पर लाठियां भांजती रही। इससे करीब आधे घंटे तक सड़क पर भीषण जाम लग गया और यहां कुछ समय के लिये अव्यवस्था फैल गई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार