यूपीः पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे..रेलवे अधिकारियों के फुले हाथ-पांव

डीएन ब्यूरो

नई दिल्ली-हावड़ा पर आज मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी दिल्ली से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन जा रही थी। इसकी सूचना जब रेलवे अधिकारियों को लगी तो उनके हाथ-पांव फुल गए। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें आगे क्या हुआ

फीरोजाबाद में उतरे मालगाड़ी के डिब्बे (सांकेतिक तस्वीर)
फीरोजाबाद में उतरे मालगाड़ी के डिब्बे (सांकेतिक तस्वीर)

फीरोजाबादः नई दिल्ली- हावड़ा पर आज तब हड़कम्प  मच गया जब एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी दिल्ली से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन जा रही थी। अचानक मालगाड़ी के पटरी से उतरने पर कई ट्रेनों का आनन-फानन में रूट बदलना पड़ा और जो ट्रेने इस समय रूट पर थी उन्हें कुछ देर के लिए वहीं रोकना पड़ा। हादसा तब हुआ जब फीरोजाबाद में दिल्ली से दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) जा रही एमपी बॉक्सन मालगाड़ी शिकोहाबाद स्टेशन के पास मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से गिर गए।           

यह भी पढ़ेंः बैंक विलय के विरोध में 26 दिसंबर को कर्मचारियों की हड़ताल.. ग्राहकों को झेलनी पड़ेगी परेशानी  

 

पटरी से उतरे मालगाड़ी के डिब्बे (सांकेतिक तस्वीर)

 

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को राफेल पर बड़ी राहत, सभी याचिकाएं SC ने की खारिज

रेलवे अधिकारियों को जब इसकी सूचना मिली तो उनके हाथ-पांव फुल गए। जिससे आनन-फानन में एक लाइन बंद होने से ट्रेन का संचालन प्रभावित हो गया। वहीं टूण्डला कंट्रोल ने अब दिल्ली कंट्रोल से इस रूट पर कोई गाड़ी लेने से इन्कार किया है। वहीं जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस व इंटरसिटी को आगरा से वाया भिंड मुरैना निकाला गया है। रेलवे कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पटरी से उतरे डिब्बों को उठाकर इस रूट को फिर से सुचारू किया है।    

यह भी पढ़ेंः कमलनाथ 17 दिसंबर को लेंगे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ

डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण मालगाड़ी तीन हिस्सों में बंट गई। इससे मालगाड़ी से इंजन अलग हो गई और ट्रेन दो भागों में विभाजित हो गई। इससे ट्रेन से अलग होकर दो डिब्बे पटरी से उतरकर एक दूसरे ट्रेक पर जा गिरे जिससे यह रूट काफी घंटों तक प्रभावित रहा।

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार