यूपी पुलिस के दरोगा पर ग्रामीणों ने लगाया गौकशी का आरोप.. आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद के एक दरोगा पर ग्रामीणो ने गौकशी करने का आरोप लगाया है, जिसके कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में दरोगा के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: दरोगा की कार्यशैली और स्थानीय लोगो को प्रताड़ित करने से ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया। हंगामा करते हुए सैकड़ो लोग थाने पहुंच गए और वहां दरोगा को खूब खरीखोटी सुनाई। लोगों का आरोप है कि दरोगा की मिलीभगत से क्षेत्र में गौकशी हो रही है। वहीं मामले में आलाधिकारियों ने कहा है कि क्षेत्र में दरोगा की सख्ती की वजह से गलत कार्यो पर अंकुश लगा है और इसी की वजह से आपराधिक प्रवृत्ति के लोग उनसे नाराज हैं और इसीलिए योजनाबद्ध तरीके से आज हंगामा किया गया मामले में छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP: थाने में केक काटकर धूमधाम से मनाया गया दरोगा का जन्मदिन

अधिकारियों की मानें तो जानी थाना क्षेत्र के सिवाल कस्बा में चौकी इंचार्ज दरोगा धनवीर सिंह आज गौकशी की सूचना पर क्षेत्र में निकले थे। इसी से नाराज़ गौकशी करने में संलिप्त रहने वाले अपराधी किस्म के लोग उनसे नाराज़ हो गए और उन्होंने थाना पर जमकर हंगामा काटा ताकि दरोगा को वहां से स्थानांतरित किया जा सके। 
हालांकि हंगामे की जो वीडियो वायरल हो रही हैं उनमें लोग दरोगा पर ही गंभीर आरोप लगा रहे हैं, लोगो का आरोप है कि दरोगा की मिलीभगत से क्षेत्र में गौकशी, अवैध वसूली आदि गैरकानूनी कार्य हो रहे हैं। फिलहाल मामले में आलाधिकारियों ने जांच बैठा दी है।

यह भी पढ़ें: मेरठ में युवक की मौत पर किया हंगामा.. डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही दरोगा धनवीर को दोबारा कस्बा सिवाल चौकी का चार्ज दिया गया, धनवीर पूर्व में भी यहां इंचार्ज रह चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …