UP Police: अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीएन ब्यूरो

यूपी की राजधानी लखनऊ में लगातार पर्स और चैन लूट की वारदातें देखने को मिलती रहती हैं। जिसके बाद पुलिस ने लूट करने वाले सरगना को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः लगातार बढ़ती पर्स और चैन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना को पुलिस ने पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus in India- यूपी सरकार ने कोरोना वायरस को महामारी किया घोषित, बंद रहेंगे स्कूल- कॉलेज

बता दें कि आलमबाग थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है, मुठभेड़ में हामिद रजा नामक बदमाश के पैर में गोली लगी है। हाल ही में लखनऊ में लगातार पर्स और चैन लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना हामिद रजा है। बदमाश हामिद हाल में ही जेल से छूट कर आया था, जो लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा था। गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में पुलिस जुटी है। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। 

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस टीम

यह भी पढ़ेंः UP Police- पुलिस के साथ दबंगों ने की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल 

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के दिशा निर्देशन पर अपराधियों की धर पकड़ में पुलिस टीम जुट गई है,  ACP आलमबाग लाल प्रताप सिंह और ACP कृष्णागर दीपक कुमार के नेतृत्व में हामिद रजा को पकड़ा गया है।

DCP सेंट्रल दिनेश सिंह के सर्विलांस प्रभारी संजय शुक्ला एक बार फिर मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे हैं। जवाबी कार्रवाई में बदमाश को घायल करने में आलमबाग इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी और संजय शुक्ला समेत अन्य पुलिस कर्मी रहें शामिल।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार