DN Exclusive: यूपी के नये मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव के रूप में कार्यभार संभालने के तुरंत बाद अनूप चंद्र पांडे ने डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत की और कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। जाने क्या कहा यूपी के नये सीएस ने..


लखनऊ:  यूपी के नये मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडे ने कार्यभार संभालने के तुरंत बाद डाइनामाइट न्यूज़ से एक खास बातचीत में कहा कि उनकी प्रथामिकता सरकार के कार्यों को भलिभांति पूरा करना है और समाज की पंक्ति में बैठे आखिरी व्यक्ति तक सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाना सुनिश्चित करना है।

डाइनामाइट न्यूज़ के एक सवाल के जाबाव में मुख्य सचिव ने कहा कि हर कार्य में पारदर्शिता लाना, कार्यों को समय से पूरा करना, ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ हर सरकारी कार्य, योजना या नीति को लागू कराना उनका मकसद है। इसके अलावा नये सीएस ने कहा कि रोजगार उपलब्ध कराना योगी सरकार की बड़ी प्राथमिकताओं में शामिल है। 

मुख्य सचिव पांडे ने अपनी प्रतिबद्धता जताते हुए कहा कि स्किल ट्रेनिंग के माध्यम से युवाओं को प्रशिक्षित कर 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' के माध्यम से जिलों को चिन्हित कर उद्योगों के विकास के लिए काम किया जाएगा।

जनसमस्याओं के निपटाने के मामले पर उन्होंने कहा जनसुनवाई के माध्यम से आम जनता की आने वाली शिकायतों पर भी ध्यान दिया जाएगा। जनसुनवाई में आने वाली शिकायतों का गुणवत्तायुक्त निस्तारण पर काम किया जाएगा। जिससे लोगों को अपनी शिकायतों पर की गई कार्यवाही के बारे में संतुष्टि का एहसास हो सके।
 

 













संबंधित समाचार