Kanpur Encounter: कानपुर हत्याकांड पर यूपी के डीजीपी का बयान आय़ा सामने, बताया कैसे हुई घटना

डीएन ब्यूरो

गुरुवार की रात को कानपुर में हुए हत्याकांड ने पूरे प्रदेश और देश की दहला कर रख दिया है। इस हत्याकांड में अपराधियों को पकड़ने गया पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, जिस कारण यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गये। इस मामले में अब डीजीपी का बयान सामने आया है, डाइनामाइट न्यूज़ पर जानिए कैसे हुई घटना..

यूपी के डीजीपी
यूपी के डीजीपी

कानपुरः यूपी के कानपुर में गुरुवार को हुए हत्याकांड ने सभी को दहला कर रख दिया है। इस हत्याकांड के बाद अब यूपी डीजीपी का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होनें पूरी घटना के बारे में बताया है।

यह भी पढ़ेंः यूपी के सबसे बड़े हत्यारे विकास दूबे की पूरी कुंडली डाइनामाइट न्यूज़ पर, देखिये ये है इसके जीने का स्टाइल   

यूपी डीजीपी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज था, पुलिस उसे गिरफ्तार करने गई थी। रास्ते में जेसीबी लगा दिया गया जिससे हमारे वाहन बाधित हो गए। जब फोर्स नीचे उतरी तो अपराधियों ने गोलियां चला दीं। जवाबी गोलीबारी हुई लेकिन अपराधी ऊंचाई पर थे, इसलिए हमारे 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। तीन सब इंस्पेक्टर और चार सिपाही भी शहीद हुए हैं।

यह भी पढ़ें: आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद चारों ओर गुस्सा, पूरा गांव छावनी में तब्दील, सर्च अभियान जोरों पर 

डीजीपी यूपी ने बताया कि हमारे करीब 7 पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। ऑपरेशन अभी भी जारी है क्योंकि अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। आईजी, एडीजी, एडीजी (लॉ ऐंड ऑर्डर) को ऑपरेशन की निगरानी के लिए वहां भेजा गया है। कानपुर की फरेंसिक टीम मौके पर है, लखनऊ से एक विशेषज्ञ टीम भी भेजी गई है। 








संबंधित समाचार