UP: गाड़ी की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत

डीएन ब्यूरो

चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर में एक गाड़ी और मोटरसाइकिल के बीच सीधी भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा:  चित्रकूट जिले में रैपुरा थाना क्षेत्र के रामनगर में एक गाड़ी और मोटरसाइकिल के बीच सीधी भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गयी और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया।

रैपुरा के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बुधवार को बताया, ‘‘भैरमपुर (इटवा देवीपुर) गांव निवासी विपिन कुमार (27) अपने साथी विद्यासागर (28) के साथ मोटरसाइकिल से मंगलवार देर शाम रैपुरा से अपने गांव वापस लौट रहा था, तभी उनकी मोटरसाइकिल को रामनगर के पास एक गाड़ी ने सामने से टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।’’ 

उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां विपिन की मौत हो गयी। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।' कुमार ने बताया कि इस संबंध में गाड़ी के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर उसे पकड़ लिया गया है और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गयी है।(भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार