उन्नाव में महिला संग छेड़खानी का वीडियो वायरल, 2 आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

यूपी के उन्नाव जिले में एक महिला संग कुछ लड़कों द्वारा छेड़खानी और अभद्रता का वीडियो वायरल होते ही उन्नाव पुलिस के हाथ पांव भूल गए। आनन फानन में पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया। जिसमें आरोपी राहुल और आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार
एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार

लखनऊ: यूपी के उन्नाव जिले में महिला संघ कुछ लड़कों द्वारा छेड़खानी और अभद्रता का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्नाव पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया। जिसमें आरोपी राहुल और आकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

मामले की जानकारी देते हुए एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि उन्नाव जिले के गंगा घाट थाना क्षेत्र में कुछ लड़कों ने एक महिला संग अभद्रता की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उन्नाव पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि छेड़खानी के सभी आरोपियों में से एक आरोपी आकाश पिछले 3 जुलाई को उन्नाव में एक चोरी के मामले में जेल में बंद है। उससे भी पुलिस पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। जबकि मामले में पीड़िता तक पहुंचकर उसका बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है। एडीजी कानून-व्यवस्था नंद कुमार ने बताया कि जल्द ही पीड़िता से संपर्क कर 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार