जब मंत्री राधामोहन सिंह खुद ही ऐसा करेंगे तो दूसरा कोई क्या सीखेगा?

डीएन संवाददाता

कृषी मंत्री राधामोहन सिंह की इस हरकत ने मंत्रीमंडल की नाक कटा दी। जानिए ऐसा क्या किया मंत्री साहब ने जो हर तरफ चर्चा हो रही है?

मंत्री राधा मोहन सिंह की वायरल तस्वीर
मंत्री राधा मोहन सिंह की वायरल तस्वीर

नई दिल्ली: एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी केंद्र सरकार जोर शोर से स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं। सरकार हर तरह से प्रयास कर रही है कि कोई भी व्यक्ति खुले में शौच ना जाए लेकिन मोदी सरकार के एक मंत्री खुद ही पीएम मोदी की बात को नकारते नजर आए। बीते कुछ घंटों में मंत्री जी से संबंधित ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिसने सबके होश उड़ा दिए।

यह भी पढ़े: मंत्री जी को नही पता है GST का फुल फार्म..

मंत्री राधा मोहन सिंह की गाड़ी में लगी लाल बत्ती

तस्वीरों में दिख रहा है कि सफेद कुर्ता पायजामा पहने कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह खुले में पेशाब कर रहे हैं। इन तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और मोदी सरकार में मंत्री राधा मोहन सिंह की इस हरकत के लिए मजाक उड़ा रहे हैं। सिर्फ खुले में पेशाब करने के लिए ही राधा मोहन सिंह का मजाक नहीं उड़ा रहा बल्कि गाड़ी पर लाल बत्ती लगाने के कारण भी वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

यह भी पढ़े: भारत-मारीशस के बीच 50 करोड़ डॉलर का समझौता, अन्य कई मुद्दों पर हुई चर्चा

ऐसे में ये सवाल उठना लाज़मी है कि जब खुद मंत्री ही ऐसा काम करेंगे तो इससे दूसरा कोई क्या सीखेगा? हालांकि इस मामले में जब मंत्री जी से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि काफी दूर तक नेशनल हाईवे 28 पर कोई शौचालय नहीं था जिसके चलते उन्होंने पीपरा के नजदीक रूकना पड़ा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …