बड़ी खबर: कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर उमेश पंडित की यूपी एसटीएफ के साथ जबरदस्त मुठभेड़, लगी गोली

डीएन ब्यूरो

कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित की यूपी एसटीएफ के साथ जबरदस्त मुठभेड़ गौतम बुद्ध नगर जिले में होने की खबर है। इस मुठभेड़ में उमेश को गोली लगी है और इसके पास से ए.के.47 भी बरामद हुई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

मुठभेड़ के दौरान जब्त की गई गाड़ी
मुठभेड़ के दौरान जब्त की गई गाड़ी

नोएडा: यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशन में कुख्यात अपराधियों को काबू में करने का अभियान लगातार जारी है। डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक कुछ देर पहले राज्य के कुख्यात रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित की यूपी एसटीएफ के साथ जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में उमेश को पैर में गोली लगी है और इसके पास से ए.के.47 भी बरामद हुई है।

यह भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश एसटीएफ टीम ने सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, कई दिनों से चल रहा था फरार

बदमाशों के पास से बरामद हुई ए.के.47

घायल बदमाश ने एसटीएफ टीम पर फायरिंग की जिसके जवाब में पुलिस वालों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। इसका उत्तर प्रदेश व दिल्ली में लम्बा अपराधिक इतिहास है और इस पर 15 से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

कुछ समय पहले थाना- जारचा, जिला- गौतम बुद्ध नगर के इंस्पेक्टर केके राणा ने संदिग्ध परिस्थियों में इलाहाबाद हाईकोर्ट में एक याचिका के दौरान जमानत के मामले में इसके आपराधिक इतिहास की सूची गलत प्रस्तुत की थी, जिसके बाद इसकी जमानत हो गयी थी, इस मामले में जांच के बाद इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे बर्खास्त कर दिया गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार