IPL Auction: ऑक्शन के दो मिनट बाद ही विराट कोहली ने किया मोहम्मद अजहरुद्दीन को मैसेज, कही ऐसी बात की हो गए इमोशनल

डीएन ब्यूरो

मोहम्मद अजहरुद्दीन को रॉयल चैलेंसजर्स बैंगलोर ने बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीदा है। ऑक्शन के थोड़ी ही देर के बाद विराट कोहली ने मोहम्मद अजहरुद्दीन को मैसेज पर ये बात कही थी। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

मोहम्मद अजहरुद्दीन और विराट कोहली (फाइल फोटो)
मोहम्मद अजहरुद्दीन और विराट कोहली (फाइल फोटो)


नई दिल्लीः 18 फरवरी को चेन्नई में हुई आईपीएल नीलामी में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने केरल के मोहम्मद अजहरुद्दीन को उनके बेस प्राइज 20 लाख रुपये देकर खरीदा। ऑक्शन के कुछ समय के बाद ही विराट कोहली ने मोहम्मद अजहरुद्दीन को फोन कर ऐसी बात कही की वो इमोशनल हो गए। 

अजहरुद्दीन ने बताया कि विराट भाई ने आईपीएल नीलामी के बस दो मिनट बाद ही उन्हें एक मैसेज किया था। इसमें लिखा था कि, ''रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में तुम्हारा स्वागत है। ऑल द बेस्ट।'' उन्होंने बताया कि कप्तान विराट से यह मैसेज पाकर वे काफी खुश थे, साथ ही इस दौरान काफी इमोशनल भी हो गए थे। 'स्पोर्ट्सकीड़ा' से बात करते हुए अजहरुद्दीन ने कहा कि यह एक ऐसी चीज थी, जिसके बारे में उन्होंने कभी जिंदगी में सोचा भी नहीं था।

बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने पिछले महीने महज 54 गेंदों पर 137 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस पारी की बदौलत केरल ने महज 16 ओवरों में ही 198 रनों का टारगेट हासिल कर लिया था। उनके इस खेल की हर किसी ने काफी तारीफ की थी। 









संबंधित समाचार