ट्रक-बोलेरो की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत.. दो लोगों की माैत, चार गंभीर रूप से घायल

डीएन संवाददाता

आजमगढ़ जिले में भीषण हादसा हुआ है। आजमगढ़ फैजाबाद राजमार्ग पर ट्रक और बोलेरो की आमने सामने भिडंत हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेहदा के पास आजमगढ़-फैजाबाद राजमार्ग पर ट्रक और बोलेरो में आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। बोलेरों सवार 2 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दो बच्चे भी जख्मी हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद कोहराम मच गया जबकि ट्रक चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: यूपीः प्लांट में लगी भयंकर आग.. मजदूरों ने कूदकर बचाई जान, चारों तरफ फैली धुएं की चादर 

मिली जानकारी के अनुसार सभी बोलरो सवार आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में शादी से वापस अपने घर मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र वापस जा रहे। लेकिन शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से 2 कुख्यात इनामी बदमाश घायल, 1 पुलिस कांस्टेबल भी जख्मी 

मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना के सिरसा गाँव से रमेश सोनकर के पुत्र मजनू सोनकर की शादी आजमगढ़ के अतरौलिया थाना के कोयलसा बाज़ार में नेउर सोनकर की पुत्री रीता से शादी 15 दिसंबर को थी। रात में शादी के बाद एक बोलेरो पर दूल्हे के रिश्ते में मामा सुरेन्द्र सोनकर निवासी मानपुर चिरैयाकोट व चालक अनिल राम समेत 7 लोग वापस घर लौटने लगे। कप्तानगंज बाज़ार होते हुए कंधरापुर थाना के सामने से जैसे ही बोलेरो आजमगढ़ जिला मुख्यालय की तरफ जा रही थी तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। आगे बैठे सुरेन्द्र व अनिल की मौत हो गयी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार