विराट को देखकर बल्लेबाजी सिख रहा है ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, माना कोहली को अच्छा बल्लेबाज

डीएन ब्यूरो

वर्ल्ड कप में रविवार को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच का दोनों देशों को इंतजार है। हर बार सुर्खियों में रहने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले में इस बार बारिश का डर बना हुआ है और माना जा रहा है कि बारिश आने से मैच का मजा किरकिरा हो सकता है। इससे पहले 4 मैच बारिश की वजह से रद्द हो चुके हैं।

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली(फाइल फोटो)
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 16 जून को भारत के साथ-साथ पाकिस्तान को भी इंतजार रहेगा दोनों देशों के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मैच का। इस दिन वर्ल्ड कप मैच में एक दूसरे के सामने ये दोनों टीमें होंगी। 

भारत के खिलाफ खेलने के लिए पाकिस्तान पूरी तैयारी में जुट गया है। वहीं पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज बाबर आजम ने कहा है कि वो भारतीय कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर अपने खेल में सुधार लाने की कोशिश करते हैं। बाबर ने कहा, 'मैं उनकी बल्लेबाजी देखता हूं। वह किस तरह अलग-अलग परिस्थतियों में बल्लेबाजी करते हैं और उन्हें देखकर मैं सीखने की कोशिश करता हूं।' 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई कंपनी को सचिन का झटका, मांगी 20 लाख डॉलर की रॉयल्टी

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम

साथ ही उन्होनें कहा कि मैं अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करता हूं। कोहली का भारत के लिए जीत का अनुपात काफी ज्यादा है। मेरी कोशिश है कि मैं अपने देश के लिए वो हासिल कर सकूं। आगे उन्होनें कहा कि वो अपने अनुभव से सिखने की कोशिश करते हैं। 

यह भी पढ़ें: पेपर पूरे होने पर भी विराट कोहली की कार का कटा चालान, जाने क्‍या है असली वजह

भारत की गेंदबाजी पर बाबर ने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं है कि भारत का गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है, लेकिन हमने इंग्लैंड के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की थी और उनकी भी गेंदबाजी भी अच्छी है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार