लखनऊ: नशे में धुत कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, पूछताछ में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक बेटे ने अपने ही पिता के सिर पर डंडा मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पिता का कसूर केवल ये था की उसने अपने पोते को पिटाई से बचाने की कोशिश भर की। जिसे नशे में धुत आरोपी पीट रहा था। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


लखनऊ: जहां बेटे को घर का चिराग और बुढ़ापे का सहारा कहा जाता है, वहीं एक कलयुगी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। इस मामले के बाद से ग्रामीणों में सनसनी मच गई है।

मृतक बाबूलाल फाईल फोटो

 

लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में उस वक्त ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। जब एक कलयुगी बेटे ने  अपने ही पिता को डंडे से मार कर मौत के घाट उतार दिया। दादा ने अपने पोते को अपने शराबी बेटे द्वारा पीटता देखे जाने पर उसे बचाना चाहा तो वह वक्त उस बुजुर्ग पिता पर भारी पड़ गया और शराबी बेटे ने पिता के सर पर गहरा वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शौच के लिए निकली नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पिता की हत्या करने के बाज आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। बुजुर्ग पिता के सर पर भी डंडे से वार करने से वो बुरी तरह से लहूलुहान हो गए थें। जिसे परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मज़दूरों को बंधक बनाकर अंग्रेजी शासन चला रहा था भट्ठा मालिक, मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज के मुताबिक 70 साल के बाबूलाल अपने परिवार के साथ मोहनलालगंज के कैराना गांव मे रहते थे। बाबूलाल का इकलौता बेटा रामकिशन उर्फ कालिया शराब का लती है। मंगलवार शाम कालिया शराब के नशे में घर पहुंचा और घर पहुंचते ही शराब के नशे में वह अपने बेटे रामकरन को पीटने लगा। बुजुर्ग बाबूलाल से यह देखा नही गया तो वह पोते को बचाने को बीच में आ गए। जिसके बाद नशे में धुत कालिया ने अपने बुजुर्ग पिता बाबूलाल के सर पर डंडे से वार कर उन्हें लहुलुहान कर दिया। साथ ही बताया है कि आरोपी रामकिशन उर्फ कालिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार