तालिबान आतंकियों ने अफगानिस्तान के गजनी शहर पर की जमकर गोलीबारी

डीएन ब्यूरो

तालिबान आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के गजनी शहर में शुक्रवार तड़के भारी हथियारों के साथ गोलाबारी की। इस हमले में कई लोगों के हताहत होने की आशंका जताई जा रही है। लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गजनी: तालिबान आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के गजनी शहर में भारी हथियारों के साथ जमकर गाेलाबारी की। इस दौरान गजनी शहर में मौजूद कई व्यापारिक परिसरों और आवासीय क्षेत्रों को निशाना बनाया गया। इस हमले से क्षेत्र में काफी दहशत देखी गयी। 

इस हमले के बाद गजनी शहर में लाेगों के लिए घरों से बाहर निकलना काफी खतरनाक हाे गया है। हालांकि अभी तक इसमें हताहतों की संख्या के बारे में सही जानकारी नहीं मिली है। इन हमलों के कारण काफी लोगों के हताहत होने की आशंका जताई जा रही है।

अफगानिस्‍तान: काबुल में आत्‍मघाती बम विस्फोट, 7 की मौत

शुक्रवार तड़के हुई इस गाेलाबारी से तालिबान आतंकवादियों ने कई ठिकानों पर कब्जा कर लिया है। इससे पहले सरकारी सेनाओं और तालिबान आतंकवादियों के बीच गुरूवार रात से ही झड़पें चल रही थी अौर इसके बाद सेना ने काबुल को जोड़ने वाले राजमार्ग को बंद कर दिया।

मीडिया रिपोर्टों में आधिकारिक सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि राजधानी काबुल और दक्षिणी अफगानिस्तान को जोड़ने वाले इस क्षेत्र में तालिबान का यह हमला हाल ही के हमलों में काफी जोरदार है।

अफगानिस्तान: काबुल में आत्मघाती हमला, 10 लोगों की मौत  

मीडिया रिपोर्टों में गजनी के एक वरिष्ठ अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि तालिबानी आतंकवादी आवासीय और व्यापारिक क्षेत्रों में जोरदार गोलाबारी कर रहे हैं और एक क्षण भी ऐसा नहीं आया जब पिछले आठ घंटों में गोलाबारी रूकी हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …