Madhya Pradesh News: सियासी गहमा-गहमी के बाद फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में एक सप्ताह से जारी सियासी घटनाक्रम के बीच आज फ्लोर टेस्ट होने के आसार है। सोमवार को शुरू होने वाले विधानसभा सत्र के पहले दिन ही राज्यपाल लालजी टंडन ने फ्लोर टेस्ट कराने का मास्टरस्ट्रोक चल दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कमलनाथ (फाइल फोटो)
कमलनाथ (फाइल फोटो)

भोपालः मध्य प्रदेश में आज कलमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं इस पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। एक ओर जहां राज्यपाल लालजी टंडन ने विधानसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखकर आज ही फ्लोर टेस्ट कराने को कहा है तो वहीं आज की कार्यसूची में इसका कोई जिक्र नहीं है।

मध्य प्रदेश में आज कलमलनाथ सरकार का फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं इस पर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। एक ओर जहां राज्यपाल लालजी टंडन ने विधानसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखकर आज ही फ्लोर टेस्ट कराने को कहा है तो वहीं आज की कार्यसूची में इसका कोई जिक्र नहीं है।

यह भी पढ़ेंः MP Politics- BJP में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया 

विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं, इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है, लेकिन विधानसभा की जो कार्यसूची जारी की गई है, उसमें केवल राज्यपाल के अभिभाषण और धन्यवाद ज्ञापन का ही जिक्र है। इस सूची के जारी होने के बाद राज्यपाल लालजी टंडन ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा, जिसके बाद कमलनाथ ने राजभवन जाकर मुलाकात की।













संबंधित समाचार