नहीं रुकेगी फिल्म फन्ने खां की रिलीज, तीन अगस्त को आयेगी सिनेमाघरों में

डीएन ब्यूरो

उच्चतम न्यायालय ने अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय अभिनीत बॉलीवुड फिल्म फन्ने खां की रिलीज पर रोक लगाने से बुधवार को इंकार कर दिया। फिल्म के वितरण अधिकारों को लेकर फिल्म निर्माता वासु भगनानी ने इस फिल्म की रिलीज रोकने की कोर्ट से गुहार लगाई थी। पूरी खबर

फिल्म फन्ने खां का पोस्टर
फिल्म फन्ने खां का पोस्टर

नई दिल्ली: अनिल कपूर और ऐश्वर्या रॉय अभिनीत बॉलीवुड फिल्म फन्ने खां अब पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार तीन अगस्त को ही रिलीज होगी। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। 

फिल्म निर्माता वासु भगनानी ने फिल्म के वितरण अधिकारों से संबंधित विवाद के चलते न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था और फिल्म की रिलीज रोकने की मांग की थी। न्यायमूर्ति रोहिंटन फली नरीमन और न्यायमूर्ति इंदु मल्होत्रा की दो सदस्यीय पीठ ने फिल्म निर्माता वासु भगनानी की इस याचिका खारिज करते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इंकार कर दिया। 

याचिकाकर्ता ने दलील दी कि फन्ने खां के वितरण के अधिकार उनकी कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट एंड फिल्म्स लिमिटेड को दिये गये थे। भगनानी ने बताया कि उनके सहयोगी और निर्माता के बीच इस बात पर सहमति बनी थी कि फिल्म के सह निर्माता के तौर पर उनका नाम दिया जाएगा लेकिन ऐसा किया नहीं गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार