Maharajganj: चेकिंग के दौरान दिखी अजीबो-गरीब बाइक, पुलिस ने उठाया ये कदम

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में चेकिंग के दौरान पुलिस को एक अजीब मॉडल वाली बाइक देखने को मिली है। जिसे पुलिस अपने साथ उठा कर थाने ले गई। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर


महराजगंजः कोल्हुई बाजार में एक अजीबो गरीब बाइक को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रुकवाया। जिसे देखने के लिए चौराहे पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। मिली जानकारी अनुसार कोल्हुई चौराहे पर  पुलिस  बाइक चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान एक ऐसी बाइक दिखी जिसे देखकर लोग भी हैरान हो गए। पुलिस ने बाइक सवारी को रुकवाया बाइक की बनावट अजीबोगरीब तरह की है। मौके पर लोगो की भारी भीड़ लग गई फिर पुलिस ने बाइक सहित युवक को पूछताछ के लिए थाने उठा लाई। 

बाइक सवार व्यक्ति से जब डाइनामाइट न्यूज़ की टीम ने पूछताछ किया तो उसने अपना नाम अब्दुल निवासी नौतनवा मधुवन नगर वार्ड नं 11 बताया। उसने बताया कि वो कोल्हुई एजेंसी पर किसी काम से आया था।ये बाइक उसके दोस्त की है जिसे वो कुछ दिन पहले खरीदा था। उसने ये भी बताया कि बाइक पुराने मॉडल को हीरो होंडा कंपनी की है।उसने बाइक का नंबर भी बताया और कहा कि कागजात भी इसके है। 

फिलहाल पुलिस इस बाइक को जांच के लिए थाने उठा लाई है, और युवक से पूछताछ कर रही है। कस्बे में इस बात की खूब चर्चा है की ये बाइक जिसका हर पुर्जा अलग अलग कंपनी या मॉडल का लग रहा है आखिर ये कहा से आई और किसने इसे बनाया।








संबंधित समाचार