Assembly Election Result 2019: हरियाणा में BJP और Congress के बीच कड़ी कांटे की टक्कर

डीएन ब्यूरो

आज महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। दोनों राज्यों में वोटों की गिनती शुरू हो गई है। हरियाणा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी कांटे की टक्कर दिखाई दे रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

हरियाणा में मतगणना
हरियाणा में मतगणना

चंडीगढ़ः महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा के लिए हुए चुनाव के मतों की गिनती गुरुवार को सुबह शुरू हो गई है। महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन एकतरफा जीत की ओर जाता दिखाई दे रहा है, वहीं हरियाणा में दोनों पार्टियां एक-दूसरे को कांटे की टक्कर दे रही है। 

यह भी पढ़ेंः Maharashtra Election Results- महाराष्ट्र में भाजपा गठबंधन को बढ़त

हरियाणा में कांग्रेस ने बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है। हर मिनट यहां के समीकरण बदल रहे हैं। अबतक 90 सीटों में से कुल 87 सीटों पर रुझान आ गए हैं और इनमें से 40 पर बीजेपी बढ़त बनाए हुए है, जबकि कांग्रेस की बढ़त अब खिसककर 30 सीटों पर पहुंच गई है। वहीं, दुष्यंत चौटाला की जेजेपी 8 सीटों पर आगे है और 9 सीटें अन्य के खाते में जाती दिखाई दे रही हैं।


हरियाणा में दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। जहां कांग्रेस 36 और बीजेपी 35 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से टिकटॉक स्टार और बीजेपी प्रत्याशी काफी पीछे चल रही हैं। इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई सोनाली फोगाट से 10 हजार से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार