सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह को उनके पद से हटाए जाने की उठाई मांग

डीएन ब्यूरो

आज चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का एलान करने वाला है। वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह को हटाने की मांग उठाई है।

डीजीपी ओपी सिंह
डीजीपी ओपी सिंह

लखनऊ: आज जगजीवन प्रसाद पर लिखी पुस्तक के विमोचन के मौके पर अखिलेश यादव पूरी तरह से सरकार पर हमलावर दिखें।  बाबू जगजीवन प्रसाद पर लिखी पुस्तक  का नाम 'संघर्षों का जीवन जगजीवन' है। जिसका विमोचन अखिलेश यादव ने किया।इस मौके पर 'फरियाद' समेत 2 और पुस्तकों का भी विमोचन किया।

लखनऊ पुलिस के दो पुलिस दरोगा द्वारा छापेमारी के दौरान लाखों रुपए की नगदी गायब करने और उन पर कार्रवाई के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के डीजीपी ओपी सिंह को उनके पद से हटाए जाने की मांग उठाई है। जिसके बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी डीजीपी को उनके पद से हटाने की मांग दोहराई। वहीं भारतीय सेना के राजनीतिकरण करने का आरोप भी भारतीय जनता पार्टी सरकार पर अखिलेश यादव ने लगाया ।अखिलेश यादव ने अपने रिश्तेदारों का हवाला देते हुए कहा कि उनके कई रिश्तेदार भी भारतीय सेना में देश की सेवा करने में लगे हैं।

ऐसे में सेना का इस्तेमाल बीजेपी अपने चुनावी प्रचार के लिए कर रही है ।जो कि ठीक नहीं है। वहीं मेट्रो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार के दूसरे मंत्रियों द्वारा सफर करने पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि यह मेट्रो जो लखनऊ में चल रही है ।यह समाजवादी पार्टी सरकार की देन है। इस मौके पर अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ता और नेताओं से अपने अपने चुनावी क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर पार्टी को मजबूत करने का भी आवाहन किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार