Coronavirus Affect: कोरोना वायरस से लोगों को बचने के लिए स्मृति ईरानी ने दी एक करोड़ की धनराशि

डीएन ब्यूरो

महिला बाल विकास और वस्त्र मंत्री सांसद स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी वासियों को अपनी सांसद निधि से कोरोना वायरस के बचाव हेतु एक करोड़ की धनराशि दिया है। साथ ही लोगों को इससे बचकर रहने के लिए भी अपील की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

महिला बाल विकास और वस्त्र मंत्री सांसद स्मृति जुबिन ईरानी (फाइल फोटो)
महिला बाल विकास और वस्त्र मंत्री सांसद स्मृति जुबिन ईरानी (फाइल फोटो)

अमेठीः कोरोना वायरस को देखते हुए महिला बाल विकास एवं वस्त्र मंत्री सांसद स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी वासियों को एक करोड़ रुपए दिए हैं। 

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के कारण अब लखनऊ में बाइक और कार सवारी के लिए बने नए नियम, जानें..

गौरतलब है कि कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही दुनिया को देखते हुए अमेठी सांसद ने एहतियातन यह कदम उठाया है। अमेठी वासियों की मदद की पहल में सांसद स्मृति जुबिन ईरानी ने जनपद प्रशासन को मास्क एन 95, तीन सौ पीस, थ्री लेयर मास्क, दस हजार पीस, सैनिटाइजर 500 एमएल के दो सौ बोतल, ब्लीचिंग पाउडर 25 किलोग्राम के 100 पैकेट , पीपीई किट ,(कोरोना रोग से बचाव के ड्रेस, दो सौ सेट, इनफरारेट थर्मामीटर, 10 पीस ,जीपीएस किट 50, पल्स ऑक्सीमीटर 50, आदि भेजा है।

यह भी पढ़ें: SDM के आदेशों को ताख पर रख रहे नपा कर्मी, गंदगी ने लोगों का जीना किया मुश्किल
 

सांसद स्मृति जुबिन ईरानी द्वारा अमेठी डीएम को जारी किया गया पत्र 

अमेठी सांसद प्रतिनिधि ने डाइनामाइट न्यूज को बताया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी की ओर से सभी स्वास्थ्य उपकरण जिला प्रशासन को मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि स्मृति ईरानी की मंशा है कि अमेठी वासियों को कोरोना वायरस की चपेट में आने से हर हाल में बचाया जाए। इसलिए वह अपनी सांसद निधि से एक करोड़ की धनराशि देकर कोरोना वायरस के बचाव में काम आने वाले उपकरणों को सभी सरकारी अस्पतालों में मुहैया करा रही हैं।

​​​​​​​ उन्होंने अमेठी के डीएम को पत्र लिखकर जनपद प्रशासन को करोना के खिलाफ जारी जंग में लड़ने के लिए एक करोड़ रूपए खर्च करने की अनुमति प्रदान की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार