पीएम मोदी से आज मुलाकात करेंगे एनसीपी चीफ शरद पवार, क्या महाराष्ट्र में बदलेगा खेल?

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और शिवसेना के बीच अभी भी मंथन जारी है। इसी बीच शरद पवार आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शरद पवार(फाईल फोटो)
शरद पवार(फाईल फोटो)

नई दिल्लीः एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने जानकारी दी है कि आज एनसीपी के प्रमुख शरद पवार बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

इस मुलाकात में वो महाराष्ट्र में किसानों की हालत पर चर्चा करेंगे। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया, शरद पवार प्रधानमंत्री से संसद भवन में दोपहर में मुलाकात करेंगे। मलिक ने कहा कि एनसीपी प्रमुख प्रधानमंत्री से महाराष्ट्र के किसानों को राहत देने की मांग करेंगे। पर पीएम से मुलाकात करेंगे लेकिन इसे राज्य में जारी सरकार गठन की कवायद से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि शरद पवार और पीएम मोदी की मुलाकात की जानकारी शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को ही दी थी।


बता दें कि महाराष्ट्र में इन दिनों सरकार बनाने का मुद्दा जोरों से चल रहा है। कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना एक दूसरे की मदद से सरकार बनाने की कोशिश में लगी हैं। इससे पहले शरद पवार ने सोनिया गांधी से भी मुलाकात की थी। बुधवार को भी कांग्रेस और एनसीपी नेताओं के बीच बैठक होने वाली है जिससे शिवसेना बड़ी आस लगाए है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार