व्‍यापारी पेंशन लागू होने पर पीएम को 10 हजार पोस्‍टकार्ड भेज कर दिया धन्‍यवाद

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के व्‍यापारी समाज ने प्रधानमंत्री द्वारा लागू की गई 10 हजार रुपये की पेंशन योजना को लेकर अपना आभार व्‍यक्‍त करते हुए 10 हजार पोस्‍टकार्ड भेज कर धन्‍यवाद कहा है। समारोह में यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने भी शिरकत की।


लखनऊ: राजधानी लखनऊ में भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ अभिनंदन समारोह का व्यापारी वर्ग द्वारा आयोजन किया गया। इस मौके पर यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने अभिनंदन समारोह में शिरकत कर उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें: चुनाव खत्म होते ही यूपी में दो दर्जन आईपीएस अफसरों के तबादले, कई जिलों के कप्तान बदले गये

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के बैनर तले प्रदेश भर के व्यापारी लखनऊ पहुंचे। सभी व्‍यापारियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से व्यापारी के मन की बात कार्यक्रम की घोषणा की। साथ ही व्यापारी वर्ग के लिए पेंशन योजना लागू करने पर व्यापारियों ने प्रधानमंत्री को 10 हजार पोस्ट कार्ड के माध्यम से धन्यवाद प्रेषित किया। 

10 हजार रुपये पेंशन को लेकर व्‍यापारियों ने पीएम का किया धन्‍यवाद

साथ ही व्यापारी वर्ग ने भारत को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने, सरकार का राजस्व बढ़ाने और व्यापार को सरल बनाने के लिए अपने सुझाव प्रेषित किये।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ मासूम हत्‍याकांड की जांच के लिए एसआईटी गठित, एसओ समेत पांच सस्पेंड

इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पंहुचे यूपी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा की जिस तरीके से लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनी और फिर से  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बने। इसके लिए उन्होंने व्यापारियों का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें: माफिया अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होते ही नैनी जेल में शराब पार्टी

यूपी सरकार के कानून मंत्री ने कहा की जिस तरीके से व्यापारियों ने घर-घर जाकर लोगों को जागरूक किया और फिर से एक बार सत्ता बीजेपी को मिली। उसके लिए सभी व्‍यापारी बंधुओं को धन्यवाद करता हूं। साथ ही व्यापारियों की मांग पर जिस तरह शत-प्रतिशत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उसके लिए भी आभार व्‍यक्‍त किया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार