माफिया अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होते ही नैनी जेल में शराब पार्टी

डीएन ब्यूरो

माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से गुजरात के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होने पर यहां के बंदियों ने चैन की सांस ली। वाराणसी के रास्ते अतीक अहमद को अहमदाबाद ले जाया गया। उनके जाते ही नैनी जेल में जश्न का माहौल बन गया।

नैनी जेल में शराब पार्टी की वायरल तस्‍वीरें
नैनी जेल में शराब पार्टी की वायरल तस्‍वीरें

प्रयागराज: माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद को प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से अहमदाबाद सेंट्रल जेल ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसके बाद नैनी जेल में बंद तमाम शूटरों ने जमकर जेल में ही शराब पार्टी की। जिसके बाद से जेल प्रशासन के हाथ पैर फूले हुए हैं मामले की जांच की बात कही जा रही है। 

माफिया डॉन व सांसद अतीक अहमद

अतीक अहमद के अहमदाबाद जेल शिफ्ट होते ही नैनी जेल में बंद अपराधियों में जश्‍न का माहौल है। नैनी जेल में बंद तमाम शूटरों ने नॉनवेज के साथ शराब की पार्टी उड़ाई। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। 

यह भी पढ़ें: देखिए रातों-रात माफिया अतीक अहमद को देवरिया जिला जेल से शिफ्ट किया जा रहा बरेली जेल

वीडियो और तस्‍वीरों में कई नामी बदमाश जेल में शराब और मुर्गे की दावत उड़ाते दिख रहे हैं। तस्‍वीरो में 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार इनामी रानू, पार्षद पति राजकुमार और 50 हजार इनामी गदऊ पासी दिखाई देते हैं। 

नैनी सेंट्रल जेल में पार्टी की वायरल फोटो

वहीं जेल में दावत उड़ाने की खबर फैलने पर एडीजी जेल चंद्र प्रकाश  ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इस प्रकरण की जांच डीआईजी जेल प्रयागराज बीआर वर्मा को सौंपते हुए रिपोर्ट 24 घंटे में तलब की गई है। इस संगीन मामले में एडीजी जेल ने सख्त कार्रवाई की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें: अतीक अहमद पर आज कस दिया जायेगा शिकंजा, बदलेगी जेल.. ये होगा नया ठिकाना

गौरतलब है कि माफिया डॉन से सांसद बने अतीक अहमद को गुजरात के केंद्रीय कारागार अहमदाबाद में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके गैंग के कई सदस्य और करीबी अहमदाबाद पहुंच गए हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …