Amethi: देखिए ईदगाहों में नमाज पढ़ने के लिए अनुमति मांगने वाले याचिकाकर्ता के बारे में क्या कहा प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने

डीएन ब्यूरो

अमेठी में ईद की नामज पढ़ने के लिए एक याचिकाकर्ता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। इस पर प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने एक वीडियो जारी कर बड़ी बात कही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः ईद की नमाज़ मस्जिद और ईदगाहों में पढ़ने की अनुमति मांगने वाले याचिकाकर्ता मो० शाहिद ने अब मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर मस्जिद में ईद की नमाज़ पढ़ने की इजाज़त मांगी है। जिसके बाद प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने एक वीडियो जारी की है। 

इस वीडियो में उन्होनें कहा है कि मस्जिद में ईद की नमाज़ पढ़ने की इजाज़त मांगना मानवता के ख़िलाफ़ है। वीडियो में उन्होंने कहा कि सभी धर्मों के लोग घरों में रह कर ही धार्मिक पूजा-पाठ कर रहे हैं, इसलिये ईद की नमाज़ भी घर से ही अदा की जानी चाहिए।

साथ ही उन्होनें कहा की इन विषम परिस्थितियों को देखते हुए इस साल मैं खुद भी ईद का पर्व नहीं मनाऊंगा, बल्कि ईद में होने वाले ख़र्च मैं किसी जरूरतमंद और ऐसे परिवार को दूंगा जिसकी जीविका रोज़ कमाने से चलती थी। जिससे कि उसकी ज़रूरतें पूरी हो सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार