बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव बनारस से होंगे गठबंधन प्रत्‍याशी, पीएम मोदी को देंगे टक्‍कर

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी और बसपा ने वाराणसी से अपना प्रत्‍याशी बदल दिया है। अब शालिनी यादव की जगह बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव को उम्‍मीदवार बनाया है। सोमवार को गठबंधन की ओर से उन्‍होंने अपना नामांकन दाखिल किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीएसएफ से बर्खास्‍त तेज बहादुर यादव
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीएसएफ से बर्खास्‍त तेज बहादुर यादव

वाराणसी: सोमवार को बीएसएफ से बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव ने समाजवादी पार्टी के टिकट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल किया है। वह गठबंधन के उम्मीदवार होंगे। आम आदमी पार्टी ने भी तेज बहादुर यादव का समर्थन कर दिया है।

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव का आरोप-डीजीपी भाजपा के पक्ष में कर रहे हैं काम..सपा प्रतिनिधिमंडल शिकायत लेकर पहुंचा चुनाव आयोग

एसपी की अब तक घोषित प्रत्याशी शालिनी यादव अपना नामांकन पत्र वापस ले लेंगी। सूत्रों के अनुसार उन्‍होंने टिकट के लिए एसपी अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात भी की थी।

राजनीतिक हस्तियों से लेकर बॉलीवुड शख्‍सियतों तक ने किया मतदान..देखे खास तस्वीरें

कुछ दिन पहले तेज बहादुर यादव ने कहा था कि मैं हार-जीत के लिए नहीं, बल्कि पीएम मोदी को आइना दिखाने के लिए चुनाव मैदान में उतरा हूं। जनता को बताऊंगा कि सैनिकों का हितैषी होने का दावा करने वाले पीएम मोदी ने सैनिकों से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। सच्‍चाई पता चलने पर आम जनता हमारे साथ खड़ी होगी।

लोकसभा चुनाव: चौथे चरण में यूपी की 13 सीटों पर सुबह 11 बजे तक 21.15%

गौरतलब है कि 2017 में बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने जवानों को मिलने वाले खाने की गुणवत्‍ता को लेकर शिकायत की थी। तभी से वह चर्चा में आए थे, हालांकि उस विवाद के बाद उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था। बर्खास्‍त होने के बाद से वह केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार