समग्र उत्थान पार्टी ने यूपी मे 7 सीटों पर उतारे प्रत्याशी, डा. शंकर चरण त्रिपाठी ने कहा- तीन राज्यों में लड़ रहे हैं हमारे प्रत्याशी

डीएन ब्यूरो

समग्र उत्थान पार्टी ने यूपी की कुल 7 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है जिसमें लखनऊ से अमित श्रीवास्तव, प्रयागराज से बृजेश कुमार पिंटू, वाराणसी से दीपक त्रिपाठी, चंदौली से कृष्ण कुमार सिंह, गाजीपुर से वीरेंद्र कुशवाहा, जौनपुर से रमेश दुबे, मिर्जापुर से अरविंद पांडे और धौरहरा से कुंवर पारुल पार्टी के उम्मीदवार होंगे।


लखनऊ: समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. शंकर चरण त्रिपाठी ने यूपी प्रेस क्लब में एक पत्रकार वार्ता में सोमवार को बताया कि 70 सालों में राजनीतिक दलों के खोखले वादों से जनता परेशान हो चुकी है। ऐसे में समग्र उत्थान पार्टी जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इस बार चुनावी मैदान में है। 

अध्यक्ष डॉ. त्रिपाठी ने बताया कि पूरे देश में अमीर-गरीब सब के लिए समान शिक्षा व्यवस्था जातिगत आरक्षण का अंत, किसानों को स्वावलंबी बनाना, न्यायालयों में मुकदमों का एक तय समय में निपटारा कराना पार्टी की प्राथमिकताओं में शामिल है।

हर घर में रोजगार, बिजली-पानी की भी व्यवस्था पार्टी की प्राथमिकता है। उन्होंने सत्ता में आने पर चीन और पाकिस्तान से भारत की जमीन वापस लेने का भी दावा किया है और कहा कि देश की सुरक्षा से किसी भी तरह का कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। 

डॉक्टर त्रिपाठी ने उम्मीद जताई कि दूसरे राजनीतिक दलों के रवैये से निराश होकर आम जनता.. समग्र उत्थान पार्टी को भारी जनसमर्थन देगी। 

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उग्रसेन मिश्रा, मध्य प्रदेश के अध्यक्ष प्रकाश पांडेय, प्रदेश सचिव यूपी अमित पांडेय मौजूद रहे।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …