सहारनपुरः पुलिस मुठभेड़ में दो ईनामी बदमाश ढेर, 2 पुलिसकर्मी घायल

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश पुलिस वांछित अपराधियों की गतिविधियों पर अपनी कड़ी नजर बनाए हुए है। इसी कड़ी में सहारनपुर में जब मुखबिर से सूचना मिली कि यहां दो ईनामी बदमाश छुपे हुए हैं तो पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की और उसके बाद इस तरह आई बदमाशों की शामत। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुरः पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार को तड़के हुई मुठभेड़ में सहारनपुर पुलिस ने 2 बदमाशों को मार गिराया है। इन बदमाशों पर पुलिस ने 50-50 हजार का ईनाम भी रखा था। मिली जानकारी के अनुसार दोनों बदमाशों की पहचान ओमपाल और विक्की के रूप में हुई । 

ये दोनों शामली के लोहारी जलालाबाद व जलालाबाद के रहने वाले थे। जो सहारनपुर के आस-पास के जिलों में और उत्तराखंड के व्यापारियों  से रंगदारी वसूलते थे और रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। बदमाशों की तरफ की गई फायरिंग में सहारनपुर पुलिस के एक दरोगा और एक सिपाही भी घायल हो गए।  

यह भी पढ़ेंः यूपी एटीएस ने आतंकवादी संगठन हिज़बुल मुजाहिदीन से जुड़े संदिग्ध को किया गिरफ्तार

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

सर्विलांस टीम को सूचना मिली थी कि ये दोनों मीरपुर कलरी के पास एक खेत में छुपे हुए हैं इस पर सर्विलांस की टीम थाना सरसावा की पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी कर इन्हें खेत में पकड़ने के लिए गए।  

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर: घर में सो रही महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

तभी इन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों को मुठभेड़ में मार गिराया। हमले में घायल हुए पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …