गोरखपुर: घर में सो रही महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

डीएन संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर में मंगलवार को घर के अंदर सो रही महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गयी। हत्या की वारदात के बाद पूरे क्षेत्र सनसनी मची हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

हत्या के कमरे में पड़ा महिला का शव
हत्या के कमरे में पड़ा महिला का शव

गोरखपुर: थाना तिवारीपुर क्षेत्र में मंगलवार की सुबह उस समय भारी दहशत मच गयी जब घर के अंदर सो रही एक महिला की धारदार हथियारों के हत्या कर दी गयी। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र को लोगों में भारी दहशत है। हत्या की सूचना के बाद एसएसपी शलभ माथुर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

 

घटनास्थल पर मौजूद लोग

जानकारी के मुताबिक थाना तिवारीपुर क्षेत्र के सूर्य विहार कालोनी में रेनू सिंह मंगलावर सुबह घर में सो रही थी। रेनू सिंह के पति सुनील सिंह सुबह लगभग 6 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकल गये। इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने कमरे में सो रही रेनू सिंह की धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गये। मॉर्निंग वॉक पर गये सुनील सिंह जब वापस लौटे तो उन्हें बेड पर पत्नी का खून से पड़ा लथपथ शव मिला। 

घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि तिवारीपुर थाना क्षेत्र महिला रेनु सिंह की घर पर हत्या हुई है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रारंभिक जांच में फॉरेंसिक टीम के अनुसार महिला की गला रेत कर हत्या की गयी है। मृतक महिला रेनू सिंह (42) घर पर ही ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

स्थानी लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। एसएसपी पूरी पुलिस टीम के साथ जांच के लिये मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मृतक महिला के परिजनों समेत स्थानीय लोगों से भी पूछताछ में जुटी हुई है। 

हत्या किसने और क्यों की, यह बड़ा सवाल है, जिससे पर्दा उठना बाकी है। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत मची हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)