Bollywood: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट फिलहाल के लिए टली, जानिए ये हैं बड़ी वजह..

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण टाल दिया गया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण टाल दिया गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभायी में हैं। सूर्यवंशी पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनो वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। सूर्यवंशी की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए यह घोषणा की थी कि फिल्म रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। इतने बड़े फैसले से रोहित शेट्टी थोड़े निराश तो हैं लेकिन उनका कहना है कि वह इसके लिए तैयार थे।

यह भी पढ़ें: फेसबुक का रूस में विशेष अभियान, हटाए फर्जी खाते

रोहित शेट्टी ने कहा यह तो होना ही था। हम फिल्म को पोस्टपोन करने का तो लंबे समय से सोच रहे थे बस सही दिन और सही वक्त का इंतजार कर रहे थे। फिल्म का टलना ही सभी के लिए बेहतर है ट’और हम दुखी नहीं हैं। फिल्म तो आ ही जाएगी लेकिन लोगों की सेफ्टी पहले आती है। अब जब इतने सारे सिनेमाहॉल को बंद करने का आदेश दिया जा रहा हो, ऐसे समय में फिल्म की रिलीज को टालना ही बेहतर फैसला है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार