VIDEO- Protest Against China: राजस्थान में जलाई गयी चीनी उत्पादों की् होली, लगाये-भारतीय सेना अमर रहे के नारे

डीएन ब्यूरो

लद्दाख में चीन की कायराना हरकत के खिलाफ देश के नागरिकों का गुस्सा लगातार बढता जा रहा है। राजस्थान में भी नाराज लोगों ने चीनी सामानों को आग के हवाले किया और जमकर नारेबाजी की। पढिये, पूरी खबर..

चीनी उत्पादों को फूंकते लोग
चीनी उत्पादों को फूंकते लोग

अलवर: लद्दाख सीमा पर चीन की कायराना हरकत के कारण देश को 20 वीर सैनिकों के शहीद होने को लेकर चीन के जनता में भारी आक्रोश है। चीन की हरकत से गुस्साये लोगों ने चीनी सामानों को आग के हवाले किया और उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने इसके साथ ही शहीद वीर सैनिकों के सम्मान में भारतीय सेना अमर रहे के नारे भी लगाये।

 

 

अलवर में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व गौ रक्षा विभाग से जुड़े लोगों द्वारा सबसे पहले 20 जाबांज शहीद सैनिकों श्रद्धांजलि दी गयी और उनके सम्मान में नारेबाजी की गयी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने चीनी सामान का बहिष्कार किया और चीन के कई उत्पादों को आग के हवाले कर दिया गया। 

शहर अध्यक्ष दिलीप मोदी ने बताया कि हमारी टीम द्वारा शहर के परशुराम सर्किल एवं अग्रसेन सर्किल पर विरोध प्रदर्शन कर चीनी सामान का भविष्कार करते हुए चाइनीस मोबाइल, खिलौने, टायर, चाइनीज लाइट सहित अनेक चाइनीज सामान की होली जलाकर रोष प्रकट किया गया।

उसके बाद कंपनी बाग स्थित शहीद स्मारक पर पहुंचकर सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने शहीद स्मारक पर पुष्प एवं माला अर्पित किए। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद शेर अध्यक्ष दिलीप मोदी, गौ रक्षा प्रमुख राम दयाल सिंह, बजरंग दल सह संयोजक विकास यादव, चिंटू गुर्जर, नितिन, समुंदर सिंह, राघव, गिरीश सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार