2.0 मूवी रिव्यू: 2.0 ने भारत में बनी अबतक की एक्शन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

admin

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर 2.0 गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 2.0 ने भारत में बनी अबतक की एक्शन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें 2.0 का मूवी रिव्यू...

रजनीकांत  और अक्षय कुमार
रजनीकांत और अक्षय कुमार

मुंबई: आज साल की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। स्क्रीन पर रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इसके रिव्यू आने शुरू हो गए है। फिल्म समीक्षक के मुताबिक, 2,0 भारत में बनी अबतक की एक्शन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

कहानी

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह शुरू होती है। एक बूढ़ा व्यक्ति मोबाइल फोन टावर से कूद कर जान दे देता है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) सामने आते हैं। आपको बता दें नीला कोई इंसान नहीं बल्कि उसके जैसे दिखने वाली रोबोट हैं। इसके बाद अचानक मोबाइल आसपास उड़ने लगते हैं। शहर में मोबाइल फोनों से बनी बड़ी सी चिड़िया आती है और शहर पर हमला करने लगती है। हालात इतने बिगड़ जाते हैं कि वसीकरण को अपने रोबोट चिट्टी को वापस लाना पड़ता है।

फिल्म में  स्पेशल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के विजुअल्स काफी दिलचस्प हैं। अक्षय कुमार फिल्म के हीरो के साथ साथ शानदार खलनायक के रुप में उभरे है, जो सुपरस्टार रजनीकांत की एक्टिंग पर भी भारी पड़ गए है।

 

खबरों के मुताबिक 2.0 को 6600 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है। इनमें हिंदी में 3500, तमिल में 2500 और तेलुगु में 600 स्क्रीन्स हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दक्षिण भारत में तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ की कमाई का आकड़ा पूरा कर लिया है। मुंबई, दिल्ली और कोलकाता में इस फिल्म के एक शो 1000-1,500 में बुक की जा रही हैं।













संबंधित समाचार