अमेठी वालों को लापता राहुल गांधी की तलाश, ढूढ़ने पर मिलेगा इनाम!

डीएन संवाददाता

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के लोगों को अपने नेता की जोर-शोर से तलाश जारी है, वहां उनके लापता होने के पोस्टर लगे हैं।

राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर
राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर यूपी के अमेठी में चर्चा का विषय बना हुआ है। अमेठी में कई दीवारों पर राहुल गांधी के लापता होने के पोस्टर लगे हैं।

पोस्टर में यह भी कहा गया है कि, जो कोई भी राहुल गांधी को ढूढ़ निकालेगा उसे उचित इनाम दिया जाएगा। पोस्टर में यह भी दिखाया गया है कि राहुल की गैर मौजूदगी में सांसद निधि से होने वाले विकास कार्य ठप हैं।

इन पोस्टरों की जानकारी मिलने के बाद से कांग्रेसियों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। कांग्रेसियों का कहना है कि ये किसी न किसी की साजिश है। बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के बाद भी ऐसे ही पोस्टर लगाए गए थे। उस समय भी कांग्रेसियों ने उसे साजिश करार दिया था।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा का कहना है कि राहुल गांधी ने किसानों की समस्याओं को लेकर लखनऊ में एनएचआई के ऑफिस में अधिकारियों से मुलाकात की थी। जिले से कई किसान भी उने साथ गए थे और मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि विरोधी दल ये साजिश कर रहे हैं। विरोधी दल से बस ये गुजारिश है कि वे इन बेतुकी बातों को छोड़कर अपने काम पर ध्यान दें तो उनके लिए बेहतर होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?

हां
80.95%
नहीं
19.05%