कांग्रेस विधायक अदिति सिंह बोलीं- राहुल गांधी बड़े भाई.. बांधती हूं राखी, विवाह की बात बकवास

डीएन संवाददाता

रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कर्नाटक के मतदान से ठीक पहले एक अफवाह इन दिनों जोर-शोर से सोशल मीडिया में फैलायी जा रही है कि दोनों की शादी हो सकती है। जब इस बात की पड़ताल डाइनामाइट न्यूज़ ने की तो पाया कि यह पूरी तरह से झूठ है। पूरी खबर..

राहुल गांधी के साथ अदिति सिंह (फाइल फोटो)
राहुल गांधी के साथ अदिति सिंह (फाइल फोटो)

रायबरेली: कर्नाटक चुनाव में 12 मई को वोटिंग होनी है और इससे ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विवाह को लेकर एक झूठी खबर पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर फैला दी गयी है।

इस बार उनका नाम जोड़ा गया यूपी के रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह के साथ।

जब इस अफवाह के बारे में डाइनामाइट न्यूज़ ने अदिति सिंह से बात की तो उन्होंने इसे न सिर्फ बकवास बताया बल्कि हैरानी जतायी और कहा कि राहुल उनके राखी भाई हैं। वे उन्हें बड़ा भाई मानती हैं और राखी भी बांधती हैं।

अदिति ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि सोशल मीडिया पर राहुल के साथ उनकी शादी की झूठी और अनर्गल बातें फैलाने वाले लोगों के खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा दर्ज करायेंगी। इसे एक घिनौनी हरकत करार देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों पर बार-बार लानत है, जो ऐसी अनर्गल अफवाहें फैला कर हमें बदनाम कर रहे हैं।

अदिति ने ट्विटर पर भी लिखा

इस अफवाह के बारे में कुछ देर पहले अदिति ने ट्विट भी किया और लिखा कि इस तरह की अफवाहों से वे अपसेट हैं और मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि राहुल जी मेरे राखी भाई हैं।

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा भाजपा की साजिश

इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता सिद्धि श्री ने कहा कि यह भाजपा के लोगों की साजिश है। चुनावी माहौल को देखते हुए भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राहुल गांधी व अदिति के बारे में अनर्गल बातें कर रहे हैं, जिसके खिलाफ उचित कार्यवाही की जायेगी।

भाजपा प्रवक्ता का जवाब

वहीं भाजपा प्रवक्ता दीप्ति भारद्वाज ने इस खबर को राजनीति से हटकर सुखद बताते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी की शादी होने वाली है तो इससे बेहतर और कोई खबर नहीं हो सकती।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …