भारत को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट से बाहर हुए ये महान खिलाड़ी

डीएन ब्यूरो

भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के प्रैक्टिस मैच के दौरान ये महान खिलाड़ी पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है इस महान खिलाड़ी का नाम...

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ
भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर पृथ्वी शॉ क्रिकेट आस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान टखने की चोट के कारण छह दिसंबर से एडिलेड में खेले जाने वाले सीरीज़ के पहले टेस्ट से बाहर हो गये हैं।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर चल रहे चार दिवसीय अभ्यास के तीसरे दिन शुक्रवार को बाउंड्री के पास खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान सीए एकादश के ओपनर मैक्स ब्राएंट का विकेट सीमा के पास लपका। लेकिन इसी दौरान 19 वर्षीय भारतीय बल्लेबाज़ का टखना मुड़ गया और वह दर्द में दिखाई दिये। इसके बाद भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट उनके पास भागकर पहुंचे। 

पृथ्वी उस समय अपने टखने पर दबाव नहीं डाल पा रहे थे। उन्हें फिर दो लोगों की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया और पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्कैन से पता चला है कि पृथ्वी के टखने की मांसपेशियों में चोट आई है और रिहैबिलिटेश के बाद ही वह टीम के लिये उपलब्ध हो सकेंगे।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार