प्रयागराज के प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी हत्‍याकांड का एसटीएफ ने किया खुलासा, मास्‍टरमाइंड समेत दो को दबोचा

डीएन ब्यूरो

अप्रैल माह में प्रयागराज के झूंसी में प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी की सनसनीखेज तरीके से गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। दो शूटरों को एसटीएफ वाराणसी ने आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। साथ ही घटना में प्रयुक्‍त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। दोनों ने घटना को अंजाम दिया था।

हत्‍याकांड में शामिल शूटर

प्रयागराज: वाराणसी एसटीएफ ने 18 अप्रैल 2019 को हुए प्रयागराज के झूंसी में हुए हत्‍याकांड का खुलासा कर दिया है। आज मुठभेड़ में मास्‍टरमाइंड समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: एसटीएफ ने दो शराब तस्‍करों को साढ़े छह लाख की शराब के साथ किया गिरफ्तार

अप्रैल माह की 18 तारीख को शेरडीह झूंसी प्रयागराज निवासी संतोष यादव ने 12 लाख रुपये में भाड़े के हत्‍यारों से प्रापर्टी डीलर सर्वेश तिवारी उर्फ बल्लू तिवारी की हत्‍या कराई थी। हत्‍या करवाने में  शामिल शिवपुर वाराणसी निवासी कल्‍लू सोनकर ने शूटर राहुल पांडेय उर्फ़ आशुतोष पांडेय निवासी पचेड़ा कोरांव प्रयागराज, अभिषेक सोनी निवासी कोरांव प्रयागराज और विवेक सिंह निवासी मिर्ज़ापुर को 12 लाख की सुपारी दिलवाई थी। 

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय के छात्र रोहित शुक्‍ला की हत्‍या करने वाले अभिषेक यादव को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

संतोष और कल्‍लू सोनकर अभी नैनी जेल में बंद हैं जबकि यह अन्‍य तीन शूटर फरार थे। जिन्‍हें आज एसटीएफ वाराणसी ने प्रयागराज के झूंसी में फ्लाईओवर के पास मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्‍या में प्रयुक्त 32 बोर की दो पिस्टल भी बरामद कर ली गई हैं। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ एसटीएफ की टीम ने दो करोड़ से अधिक की कीमत का गांजा पकड़ा, पांच गिरफ्तार

पूछताछ में पता चला कि घटना के समय अभिषेक बाइक चला रहा था जबकि राहुल और  विवेक ने गोली मारी थी। घटना में शामिल एक शूटर विवेक सिंह गाज़ीपुर के अपने पुराने मुकदमे में हाजिर होकर जेल चला गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार