बाहुबली विधायक राजा भैया SC/ST एक्ट में संशोधन पर नाराज, विधानसभा में जताएंगे विरोध 

डीएन ब्यूरो

प्रतापगढ़ से बाहुबली विधायक व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का कहना है कि वो वोट के लिए नहीं बल्कि न्याय और धर्म के लिए राजनीति करते हैं। वह एससी/एसटी एक्ट के पुनः प्रभावी होने को लेकर खुलकर सामने आए। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

समर्थकों साथ बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह ऊर्फ राजा भैया

प्रतापगढ़ः सुर्खियों में रहने वाले कुंडा प्रतापगढ़ से बाहुबली विधायक व पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया इस बार एससी/एसटी एक्ट के पुनः प्रभावी होने के खिलाफ खुलकर सामने आए हैं। राजा भैया कल से शुरू होने वाले यूपी विधानसभा के सत्र में इस एक्ट के खिलाफ अपना विरोध जताएंगे। 

डाइनामाइट न्यूज से हुई एक खास बातचीत में उन्होंने इस एक्ट पर खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि हम वोट के लिए नहीं, बल्कि न्याय, धर्म और समाज के लिए राजनीति करते हैं। प्रतापगढ़ पुलिस को फटकार लगाते हुए विधायक ने पुलिस पर आरोप लगाया कि जिले की पुलिस कानून सम्मत कार्य नहीं कर रही है। 

यह भी पढ़ें: कोल्हुई अपडेट- पहले व्यापारी पक्ष में से दो को उठाया, फिर रात के अंधेरे में छोड़ा..थानेदार की कार्यवाही सवालों के घेरे में

इस मुद्दे को लेकर पूछे गए एक प्रश्न का जवाब देते हुए राजा भैया ने कहा कि वह एस/एसटी एक्ट के मुद्दे को कल यानी 23 अगस्त को विधानसभा के सत्र में जोर- शोर से उठाएंगे। इसके लिए वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनसे अपनी शिकायत करेंगे और मामले से अवगत करवाएंगे।

अपने कैंप कार्यालय सिविल लाइन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए राजा भैया ने कहा कि प्रतापगढ़ पुलिस जिस तरह से हर गांव में मुनादी कर रही है, वह उसके सख्त खिलाफ हैं। मामले में पत्रकारों को साक्ष्य दिखाते हुए बाहुबली विधायक ने कहा कि प्रतापगढ़ पुलिस लोगों को गिरफ्तार करने की धमकी दे रही हैं जो कि गलत है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार