Uttar Pradesh: पुलिस ने पकड़ा विदेशी मटर से भरा ट्रक

डीएन ब्यूरो

पुलिस की कड़ी सख्ती के बाद भी विदेशी मटर की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में पुलिस ने विदेश मटर से लदा एक ट्रक पकड़ा है। साथ ही तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

विदेशी मटर की बोरी से लदा ट्रक
विदेशी मटर की बोरी से लदा ट्रक

महराजगंजः कनाडियन मटर की तस्करी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। पुलिस की सख्ती के बाद भी कनाडियन मटर की तस्करी के मामले देखने को मिल रहे हैं। 

यह भी पढ़ेंः महराजगंज ब्यूरो कार्यालय में धूम-धड़ाके से मनाई गई डाइनामाइट न्यूज़ की चौथी वर्षगांठ 

बीती रात को थाना कोल्हुई के थानाध्यक्ष ने चेकिंग के दौरान जिगिनिहा वैरियर पर एक ट्रक में लदा 520 बोरी कनाडियन मटर जब्त किया है। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में गिरजा यादव पुत्र तिलकधारी यादव ग्राम ढोकहिया थाना जंगीपुर जनपद गाजीपुर तथा ऋषिकेश यादव पुत्र मोती यादव ग्राम ढोकहिया थाना जंगीपुर जिला गाजीपुर और चालक सुभाष पुत्र टांसे ग्राम भरमी थाना मोहाना जनपद सिद्धार्थ नगर के निवासी है। 

यह भी पढ़ेंः चारा घोटाले के भ्रष्टाचारी निलंबित आईएएस अमरनाथ उपाध्याय को आज सीएम योगी ने जमकर किया बेइज्जत

थाना कोल्हुई में पकड़ा ट्रक

ट्रक का नंबर यू पी 51 ए टी 0717 है। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए पूरा माल ट्रक और आरोपियों को कस्टम एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष कोल्हुई सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि किसी भी हालत में तस्करी नहीं होने दी जाएगी और तस्करों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार